Al Nassr – अरब क्लब चैंपियंस कप में अल नासर ने मोनास्टिर को 4-1 से हराया, क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक और रिकॉर्ड तोड़ा

Al Nassr

Al Nassr – यह जीत अल नासर के लिए भी राहत देने वाली है, जिसका यूरोपीय टीमों के खिलाफ मिश्रित प्रदर्शन रहा है, जिसमें बेनफिका और सेल्टा विगो के खिलाफ दो हार शामिल हैं।

मंगलवार को रियाद के किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम में अरब क्लब चैंपियंस कप मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक और गोल स्कोरिंग रिकॉर्ड बनाया, जब उनकी टीम अल नासर ने यूएस मोनास्टिर को 4-1 से हराया।

रोनाल्डो ने 74वें मिनट में क्लिनिकल हेडर के साथ वापसी की शुरुआत की, अपना 145वां हेडर गोल किया, जो फुटबॉल में अब तक का सबसे बड़ा गोल है, और गर्ड मुलर के 144 गोल के पिछले आंकड़े को पीछे छोड़ दिया।

पिछले मैच में अल-शबाब के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ के बाद, इस सीज़न में टूर्नामेंट में यह अल नासर की पहली जीत भी थी।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो फुटबॉल इतिहास में हेडर से सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं

Al Nassr News

अल नासर ने मैच की आक्रामक शुरुआत की और इंटर मिलान के पूर्व दिग्गज मार्सेलो ब्रोज़ोविक ने लेंस के पूर्व कप्तान सेको फोफाना के साथ मिलकर आक्रामक शुरुआत की।

42वें मिनट में ब्रोज़ोविक द्वारा शुरू किए गए हमले से अंततः सफलता मिली। बाएं फ़्लैंक पर क्रोएशिया की लंबी गेंद को अब्दुलरहमान ग़रीब ने अच्छी तरह से स्वीकार किया, जिन्होंने एंडरसन तालिस्का को स्कोरिंग की शुरुआत करने के लिए तैयार किया।

हालाँकि, गेंद को क्लियर करने की कोशिश में अल नासर के डिफेंडर अली लाजामी की गलती के कारण, घंटे के निशान के छह मिनट बाद, गेंद को अपने ही जाल में डाल दिया, जिससे गेंद चौकोर हो गई।

इसके बाद रोनाल्डो ने अपने करियर का 839वां गोल दागा और स्टेडियम उनकी रिकॉर्ड-ब्रेक स्ट्राइक से गूंज उठा।

इसके बाद खेल की गति पूरी तरह से अल नासर के पक्ष में स्थानांतरित हो गई, मैच के आखिरी मिनटों में अब्दुलेलाह अल-अमरी और अब्दुलअज़ीज़ सऊद अल एलेवाई ने दो मिनट में दो गोल किए।

Breaking News Al Nassr

इस जीत ने अल नासर को किंग सलमान क्लब कप में अपने ग्रुप में शीर्ष पर पहुंचा दिया, अंकों के मामले में वह अल शबाब के बराबर है लेकिन गोल अंतर के आधार पर आगे है।

परिणाम रोनाल्डो की टीम के लिए भी राहत देने वाला होगा, जिसका यूरोपीय टीमों के खिलाफ मिश्रित प्रदर्शन रहा है, जिसमें बेनफिका और सेल्टा विगो के खिलाफ दो हार शामिल हैं।

दूसरी ओर, मोनास्टिर तालिका में सबसे नीचे खिसक गया और अपने समूह में एक भी अंक के बिना एकमात्र टीम है। अल नासर ग्रुप-स्टेज मैचों के आखिरी दौर में गुरुवार को मिस्र की टीम ज़मालेक एससी से खेलेंगे, जबकि मोनास्टिर अल शबाब से भिड़ेंगे।

– More Video For Subscribe YouTube Channel 


Website Mor Updates For Go On Home Page

Related posts

Leave a Comment